राहुल गांधी को ले डूबेंगे कांग्रेसी, अब बताया भगवान राम का अवतार, केस दर्ज, बवाल शुरु

पटना.  बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की होने वाली ‘जन आकांक्षा रैली’ को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक उत्साहित हैं। तीन फरवरी को होने वाली इस रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं। इस रैली को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस के ‘जन आकांक्षा रैली’ को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिन पोस्टरों में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम के अवतार में दिखाया गया है वो अब राहुल के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जो बैनर और पोस्टर शहर में लगाएं हैं उनमें से कई में राहुल गांधी को राम के अवतार में दिखाया गया है, जिसे लेकर राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया गया है।

शिकायतकर्ता राकेश दत्त मिश्रा, जो भारतीय जन क्रांति दल के महासचिव हैं, ने सीजेएम कोर्ट में इसे लेकर राहुल गांधी समेत, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा और पार्टी कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया हैं उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल को राम के अवतार में दिखाने से हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंची है।

इस रैली में पांच राज्यों के लोग शामिल होंगे। कांग्रेस की इस अभूतपूर्व रैली में महागठबंधन के तमाम नेताओं को निमंत्रण दिया गया है, जिसे सभी ने स्वीकार भी कर लिया है।

आरजेडी के तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उपेंद्र कुशवाहा इस रैली में भाग लेंगे। तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस की इस रैली में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी भाग लेने की संभावना है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।