अजीत जोगी को लेकर राहुल गांधी सख्त, दो टूक कहा- ‘अब कोई समझौता नहीं’

रायपुर- अजीत जोगी भले ही अब कांग्रेस का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनकी वापसी के सारे दरवाजे अब पूरी तरह बंद हो चुके हैं. छत्तीसगढ़ दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान दो टूक कह दिया है कि अब जोगी के साथ कोई समझौता नहीं होगा. 

गौरतलब है कि गाहे-बगाहे प्रदेश की राजनीति में यह सवाल उठता रहता है कि क्या अजीत जोगी की कांग्रेस में वापसी का कोई रास्ता बचा है? राजनीतिक प्रेक्षक कहते हैं कि अजीत जोगी की पत्नि रेणु जोगी का कोटा सीट से एक बार फिर चुनावी मैदान में कांग्रेस की टिकट से दावेदारी करना भी यह बताता है कि कहीं न कहीं जोगी परिवार आज भी गांधी परिवार से करीबी रिश्ते बनाकर चलना चाहता है. ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जोगी को लेकर की गई तीखी टिप्पणी बताती है कि अब अजीत जोगी से कांग्रेस कोई संबंध नहीं रखना चाहती.

डाॅक्टरों- व्यापारियों से भी मिले राहुल

चुनावी सरगर्मियों के बीच राहुल गांधी ने न केवल वरिष्ठ पत्रकारों से मुलाकात की बल्कि डाॅक्टरों और व्यापारियों से भी मुलाकात कर चुनाव के लिए समर्थन जुटाने की कवायद की. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने देश की मौजूदा परिस्थितियों और मोदी सरकार की नीतियों को लेकर भी सवाल उठाते हुए आश्वासन दिया है कि कांग्रेस की सरकार आने पर हालात बेहतर होंगे.

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।