देखिए वीडियो- राहुल गांधी की बॉयोपिक ‘माई नेम इज रा गा’ का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में भी आंख मारेंगे राहुल गांधी!

नई दिल्ली– लोकसभा चुनाव से पहले शीर्ष नेताओं की बॉयोपिक बनने का सिलसिला जारी है. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और बाला साहब ठाकरे के बाद अब राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जीवन पर भी फिल्म बन रही है. शनिवार को फिल्म का टीचर यू ट्यूब पर जारी किया गया. यह 4 मिनट से ज्यादा समय का है. फिल्म का नाम ‘माय नेम इज रा गा’ है. यह बॉयोपिक अप्रैल में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है.

पत्रकार रूपेश पाल ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. फिल्म की शुरूआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से होती है, आने वाले आम चुनावों के पहले समाप्त होती है. अंत में प्रियंका गांधी वाड्रा राहुल गांधी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. जो लोकसभा शंखनाद का आभास करा रहा है. इस वक्त का फिल्मांकन जबरदस्त है. दोनों हाथों के बीच में सूरज की किरणें दिखाई दे रही है. फिल्म में राहुल गांधी के छात्र जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के सफर को दिखाया गया है. जारी टीजर में राहुल गांधी आंख मारते दिखाई दे रहे हैं !

 

फिल्म में एक्टर अश्विनी कुमार राहुल गांधी की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि हिमंत कपाडिया पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ दिन पहले संजय बारू की किताब पर डॉ मनमोहन सिंह की जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हुई थी. जिस पर खासा विवाद हुआ था. इसमें अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था.

शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की बॉयोपिक 25 जनवरी को पर्दे पर आई थी. जिसे खासा सराहा गया. इस फिल्म को शिवसेना सांसद संजय राउट ने डायरेक्ट किया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बाला साहेब के रूप में खासा पसंद किया गया. ठाकरे फिल्म को मराठी और हिन्दी में रिलीज किया गया था.

चर्चा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर भी फिल्म बन रही है. इसमें विवेक ओवरॉय मोदी का किरदार निभाएंगे. इसकी जोर-शोर से तैयारी की जा रही है.

देखिए वीडियो-

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=XxiEqDRZdTU[/embedyt]
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।