कांग्रेस – आप गठबंधन पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- हम दिल्ली में 4 सीटें देने को तैयार, लेकिन केजरीवाल ने ले लिया यू-टर्न

नई दिल्ली- दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की गठबंधन को लेकर राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी ने ट्वीटर पर लिखा है कि कांग्रेस आप को 4 सीटें देने को तैयार है. अगर आप से गठबंधन हो गया तो भाजपा को आसानी से हराया जा सकता है. लेकिन केजरीवाल ने यू-टर्न ले लिया है.राहुल गाँधी ने ट्विट कर कहा कि  हमारे दरवाजे अभी भी खुले है लेकिन समय तेजी से गुजर रहा है.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में गठबंधन तो चाहती है, लेकिन इसके अलावा हरियाणा, और पंजाब में भी गठबंधन चाहती है. पंजाब में कांग्रेस की सरकार है. जबकि हरियाणा में मुख्य विपक्षी पार्टी है. दोनों राज्यों में कांग्रेस मजबूत स्थिति में हैं. इस वजह से वहां गठबंधन करने से इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि पार्टी सिर्फ दिल्ली में गठबंधन करेगी. लेकिन आप तीनों राज्यों में गठबंधन पर  अड़ गई. आप ने हरियाणा में जन नायक जनता पार्टी से गठबंधन कर लिया है. दिल्ली के सातों सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.

बता दें कि दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है. 16 अप्रैल को नामांकन शुरू हो जाएगा. ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीट महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अटकलें लगाई जा रही है कि पार्टी की ओर से ये अंतिम पेशकश है. अब देखना है कि आप इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।