राहुल गांधी ने लिए मोदी सरकार के ‘मजे’ जारी की सरकार के ‘ख्याली पुलाव’ की लिस्ट

दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर करने के साथ सरकार पर चुटीले अंदाज में हमला करते हैं। आज फिर राहुल ने इसी अंदाज में सरकार पर हमला किया।
कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण देश में पैदा हुई आर्थिक स्थिति को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमला कर रही है। कांग्रेस नेता जहां कोरोना काल में गठित किए गए पीएम केयर्स फंड को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार को पीएम केयर्स फंड पर घेरा है और कहा कि इस दौरान भाजपा सरकार ने केवल खयाली पुलाव पकाए हैं।
राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए: 21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु एप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन एक सच भी था: आपदा में ‘अवसर’ #PMCares।’ माना जा रहा है कि राहुल के इस ट्वीट के बाद विपक्ष जहां सरकार को इन मुद्दों पर घेरेगा वही सरकार के लिए इन सवालों का जवाब देना काफी मुश्किल होगा।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।