रेलवे और IRCTC का विशेष पैकेज, इन पर्टयन स्थलों पर घूमने का सुनहरा अवसर, पैकेज जान हैरान हो जाएंगे आप

सत्यपाल सिंह,रायपुर। रेलवे और आईआरसीटीसी की ओर से पर्यटन को बढ़ावा देने विशेष पहल की जा रही है. हैदराबाद रामोजी फ़िल्म सिटी, श्रीसैलम पिण्डदान पैकेज, गया, बालाजी, तिरुपति समेत दुर्ग-बिलासपुर के पर्यटन स्थलों के लिए रीजनेबल पैकेज भी तैयार किया गया है. 

संजीव वाया ज्वाइंट जनरल मैनेजर IRCTC टूरिज़्म ने बताया कि बहुत ही रिजनेबल पैकेज है. इस पैकेज को सभी आसानी से खरीद सकते हैं. इस पैकेज के अंतर्गत यात्री का खाना, पीना, रुकना, आना-जाना सभी समावेश है. रायपुर से हैदराबाद के लिए एयर पैकेज 15 हजार 355 रुपए प्रति व्यक्ति, दुर्ग- वाराणसी-बोधगया-वाराणसी-दुर्ग के लिए रेलवे पैकेज 6 हजार 450 रुपए प्रति व्यक्ति है. इसके अलावा बिलासपुर-दुर्ग रेलवे टूर पैकेज गोल्डन ट्रीगल ऑफ नॉर्थ इंडिया 13 हजार 72 रुपए, तिरुपति तिरुमाला दर्शन 8 हजार 88 रुपए, पुरी जगन्नाथ यात्रा विथ भुवनेश्वर 8 हजार 464 रुपए है.

रायपुर स्टेशन डायरेक्टर टीवी टी राव ने बताया कि इन पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए और एक दूसरे राज्य के संस्कृति से रुबरू होने के लिए यह पैकेज तैयार किया गया है. साथ ही इस पैकेज के सफलता के बाद छत्तीसगढ़ के पर्यटक स्थल के लिए भी पैकेज बनाया जाएगा. जिसमें अंबिकापुर और जगदलपुर को पहले प्राथमिकता मिलेगा.

विशेष पैकेट का रेट…

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।