खुश मत हों, भारत-पाकिस्तान मैच भी धुल सकती है बारिश, बारिश होने की पूरी संभावना

दिल्ली. वर्ल्ड कप के मैचों पर बारिश का असर चर्चा का विषय बना हुआ है। गुरुवार को नॉटिंघम में भारत-न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द होने के साथ ही इस वर्ल्ड कप में बारिश की वजह से अब तक चार मैच रद्द हो चुके हैं।
अब फैंस की नजरें 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाले बहुप्रीतिक्षित मुकाबले पर टिकी हैं। फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या ये मैच भी बारिश की चपेट में आ जाएगा?
मैनचेस्टर के लिए रविवार के लिए, मतलब कि भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन के लिए मौसम का पूर्वानुमान कोई बहुत उत्साहजनक नहीं है।
पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को मैनचेस्टर में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही दिन बीतने का साथ ही यहां बारिश होने की भी संभावना है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का असर पड़ सकता है, जो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है।
रविवार के लिए मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, मैनचेस्टर में सुबह 6 से 8 बजे तक हल्की बारिश की संभावना है। इसके बाद सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक धूप निकल सकती है। लेकिन दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक फिर से हल्की बारिश की संभावना है।
इंग्लैंड में वैसे तो कभी भी बारिश हो सकती है, लेकिन फैंस को उम्मीद होगी कि उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच पूरे 50 ओवर का मैच देखने को मिल सके।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।