बड़ी खबर: Drugs मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 15 सप्लायरों की हो चुकी हैं गिरफ्तारी

शिवम मिश्रा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की पुलिस ड्रग्स सप्लाई मामले में पूरी तरह एक्शन के मूड में है. ड्रग्स का खुलासा होते ही एक के बाद एक गिरफ्तारी किए जा रही है. अब पुलिस को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. आरोपी के पास से 10 ग्राम ड्रग्स भी बरामद हुआ है. इस तरह अब तक ड्रग्स मामले में 15 सप्लायरों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सिटी कोतवाली सीएसपी (आईपीएस) अंकिता शर्मा के मुताबिक ड्रग्स मामले की जांच आगे बढ़ाई गई, जिसके बाद आज एक और पैडलर रॉयडॉन बेथेनो को गिरफ्तार किया गया. अब तक मामले में कुल 15 गिरफ्तारी की जा चुकी है. रॉयडॉन बेथेनो ट्रांसपोर्टिंग का काम करता था और ओडिशा भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस की टीम ने आरोपी को ट्रेस कर आजाद चौक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

अंकिता शर्मा ने बताया कि पैडलर रॉयडॉन बेथेनो, निकिता पंचाल और आशीष जोशी के साथ मिलकर ड्रग्स की पैडलिंग करता था. ये लोग ज्यादातर हाउस पार्टी किया करते थे. गिरफ्तार पैडलर से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में जांच के बाद आगे और भी गिरफ्तारी होने वाली है. बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान ड्रग्स का कारोबार तेजी से फैला है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।