बदजुबान और ‘गुंडा’ पार्षद: BJP पार्षद ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, मां-बाप से की अभद्रता, कहा- दोबारा दिखा तो तोड़ दूंगा टांग

पार्षद पहले भी पत्रकारों से कर चुका है बदसलूकी.

सत्यपाल सिंह,रायपुर। राजधानी रायपुर के बिपिन बिहारी वार्ड के पार्षद मनोज वर्मा और नगर निगम के उप नेता प्रतिपक्ष एक बार फिर से विवादों से घिर गए हैं. मनोज वर्मा पर स्कूली बच्चों को बांस से पिटाई करने और महिला से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. पार्षद की पिटाई से बच्चे के शरीर में कई जगह पर चोटें आई है. पार्षद का एक कथित आडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो बच्चे और उसके माता-पिता से अभद्रता करते सुनाई दे रहा है.

दरअसल भाठागांव दशहरा मैदान में स्कूली बच्चों से मनोज वर्मा ने मारपीट की है. मारपीट के बाद बच्चों और उसकी माता-पिता से अभद्र व्यवहार किया. वायरल ऑडियो में बीजेपी पार्षद मनोज वर्मा स्कूली बच्चों को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है. रावण भाठा को अपना बताते हुए दोबारा मैदान में आने पर बच्चों की टांग तोड़ देने की बात कह रहा है. पार्षद यह भी कह रहा है कि मेरे बारे में अपने बाप से पूछना.

किसान मुआवजे पर सियासत: पूर्व MLA देवजी भाई ने CM भूपेश से पूछा- मुआवज़ा राशि कांग्रेस पार्टी देगी या सरकार ? राजस्थान जाने भेजा ट्रेन टिकिट 

वायरल ऑडियो में पार्षद मनोज वर्मा बच्चे की मां और पिता को धमकी दे रहा है. फोन पर पिता की मौजूदगी में ही बच्चे को गंदी गालियां दे रहा है. बच्चे के पिता के बाद उसकी मां भी पार्षद से बात करती है, लेकिन मनोज लगातार महिला से गुस्से से बात करते रहता है. महिला आप-आप कह कर बात करती रहती है, लेकिन मनोज तू-तड़ाक पर आ जाता है. पार्षद मैदान में बच्चों की पिटाई करने की बात भी स्वीकार कर रहा है.

सारा को कार्तिक का ‘लाइक’: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने पोस्ट की मुस्कान बिखेरती तस्वीर, अपनी ओर खींच ली चॉकलेटी बॉय की निगाहें 

बच्चों से पार्षद गाली देते हुए कह रहा है कि अकड़ कर बात कर रहे हो. तेरे बाप की हिम्मत नहीं है मनोज वर्मा से बात करने की. बाप-दादा से पूछना मेरे बारे में, वो बताएंगे मैं कौन हूं. जिस स्कूल में पढ़ता है वहां सर से पूछना मेरे बारे में. बच्चे की मां पूछती है कि उसका गुनाह क्या है ? क्यों इतना बेरहमी से पिटाई किए हो ? जिस पर मनोज कहता है कि मुझे घूर कर देख रहे थे, अकड़ कर बात कर रहे थे. पूछने पर झूठ बोलने लगे. इसलिए मैंने उनका कॉलर पकड़कर पिटाई कर दिया. मेरा रावणभाठा मैदान है, वहां दिखा तो टांग तोड़ दूंगा. मुझे बच्चों को ठीक करना आता है.

CG VIDEO- पत्रकारों के साथ बदसलूकी: गुंडागर्दी में उतर आए BJP पार्षद मनोज वर्मा, महापौर के चेंबर में मीडियाकर्मियों से जमकर की बदतमीजी

बच्चे की मां कहती है कि आप इतने ऊंचे पद पर बैठे हैं. बावजूद इसके आप ने बांस टूटते तक बच्चे को बेदर्दी से मारा है. दो थप्पड़ मार कर छोड़ देते. जिसके जवाब में पार्षद मनोज वर्मा कहता है कि ऐसे बदतमीज बच्चे को सुधारना आता है. तुम अपने पहले अपने बच्चों को सुधारो. महिला कहती है कि रास्ता आपका निजी नहीं है. आपको अधिकार नहीं है. मनोज वर्मा कहता है कि रावणभाठा हमारा है. हमारा समिति है, हम उसके अध्यक्ष हैं. इससे पहले भी पार्षद मनोज वर्मा पत्रकारों से बदसलूकी कर चुका है.

Mahi ने फिर जीता फैंस का दिल: टीम इंडिया में मेंटर बनने के लिए MS Dhoni एक भी रुपए नहीं लेंगे फीस 

इस मामले में कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बीजेपी पार्षद बच्चे के साथ डंडे से मारपीट करता है. माता-पिता से बदसलूकी करता है. उन्होंने पीड़ित परिवारों से अपील किया है कि थाने में रिपोर्ट दर्ज कराएं. अपराधी कितना भी रसूखदार क्यों न हो, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. छत्तीसगढ़ में कानून का राज है. सीएम भूपेश अपने पिता के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाने में पीछे नहीं हटे, तो इस पार्षद की क्या बिसात है ?

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।