जनंसपर्क के बाद छत्तीसगढ़ संवाद में फूटा कोरोना बम, अधिकारी-कर्मचारी मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने के साथ ही दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है. नया रायपुर स्थित जनसंपर्क विभाग के बाद अब छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना बम फूट गया है. यहां 4 अधिकारी- कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. आगे कोरोना संक्रमितों की संख्या और बढ़ सकती है.

Close Button

छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद आज पूरे कार्यालय को बंद कर दिया गया है और सेनेटाइज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि संवाद में कोरोना संक्रमण फैलने से अधिकारी और कर्मचारी भयभीत हो गए हैं, वो अपने घर नहीं आ रहे हैं. उन्हें यह डर सता रहा है कि कहीं उनके जरिए उनका परिवार भी संक्रमित ना हो जाए. इसलिए कर्मचारियों में दहशत का माहौल है.

इतना ही नहीं कोरोना के डर से कई अधिकारी-कर्मचारी छुट्टियां भी ले रहे हैं, क्योंकि कई कर्मचारियों में सर्दी और खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनका अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है. आगे टेस्ट किया जाएगा, तो पॉजिटिव आने की संभावना है.

बता दें कि मंत्रालय में भी कोरोना वायरस से 50 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी पॉजिटिव मिल चुके हैं. जिसके बाद मंत्रालय को सैनिटाइज करना पड़ा. इसके साथ ही रोस्टर के हिसाब से कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने, बसों की संख्या बढ़ाने और पर्सनल साधन से आने का भी कहा गया था.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।