राजधानी: लॉकडाउन में छूट मिलते ही बाजारों में उमड़ी भीड़, दुकानों के बाहर दिखी लंबी कतार, सड़क पर लगा जाम, देखें VIDEO

सुप्रिया पांडे,रायपुर। राजधानी रायपुर में आज और कल दो दिन किराना दुकानों को खोलने की अनुमति प्रशासन ने दी है. लॉकडाउन के बीच छूट मिलते ही त्योहार के मद्देनजर बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी है. दुकारों के बाहर लोगों की लंबी कतार लगी नजर आई. साथ ही सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. छूट का फायदा उठाते हुए लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई.

Close Button

रायपुर के गोलबाजार में सामान खरीदने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोगों ने ना केवल सोशल डिस्टेसिंग की नियमों को तोड़ा, बल्कि भीड़ ने कोरोना को आमंत्रित भी किया. इसके अवाला डूमरतराई मेन मार्केट में सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. जिससे सड़क भी चारों तरफ से जाम हो गया.

 

दरअसल जिला प्रशासन ने दुकानदारों को दुकान खोलने के लिए मजह 4 घंटे का समय दिया है. समय कम होने की वजह से लोग एक साथ घरों से निकलकर सामान खरीदने के लिए बाजार में आ गए. लोगों ने किराना दुकानों को भी प्रतिदिन 6 से 10 बजे तक खोलने की मांग की है. उनका कहना है कि बाजार में लोग परेशान हो रहे है, क्योंकि कई घंटे खड़े होने के बावजूद भी सामान नहीं मिल रहा है.

बाजार में मौजूद खरीददार बताते है कि काफी दिनों के बाद बाजारों को खोला गया है, यहां पर बेवजह भीड़ है. सामान नहीं मिलने के कारण वापस घर लौटना पड़ रहा है. काफी लंबे इंतजार के बाद भी निराशा हाथ लगी है. दूसरे खरीददारों का कहना है कि यहां भीड़ काफी है. बहुत मुश्किल से मुझे सामान मिला है. आज काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है. त्योहारों की वजह से लोग और भी भीड़ बनाए हुए है. सोशल डिस्टेंसिंग ना के बराबर ही देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।