BJP के ‘गुंडा’ पार्षद पर FIR: स्कूली बच्चों को पीटना मनोज वर्मा को पड़ा भारी, कांग्रेसियों के विरोध के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के रावणभांठा मैदान में स्कूली बच्चों की पिटाई मामले में बीजेपी पार्षद मनोज वर्मा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. पार्षद मनोज वर्मा का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विरोध के स्वर उठने लगे थे. आज कांग्रेसियों ने मनोज वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी प्रशांत अग्रवाल को आवेदन सौंपा था. जिसके बाद टिकरापारा थाने में जान से मारने की धमकी समेत मारपीट की धाराओं के तहत पार्षद मनोज वर्मा पर एफआईआर दर्ज किया गया है. मनोज वर्मा विपिन बिहारी वार्ड का पार्षद और निगम उप नेता प्रतिपक्ष भी है.

टिकरापारा पुलिस ने बताया कि रावणभांठा मैदान में कुछ दिन पहले पार्षद मनोज वर्मा ने स्कूली बच्चों से मारपीट की थी. स्कूली बच्चों से झापड़ और डंडे से पिटाई भी की गई थी. इसके साथ ही उनके माता पिता से फोन कॉल पर अभद्र बातचीत और धमकी भी दी गई थी. पीड़ित की शिकायत पर मनोज वर्मा के खिलाफ टिकरापारा थाने में धारा 294, 323, 506b के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

बदजुबान और ‘गुंडा’ पार्षद: BJP पार्षद ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, मां-बाप से की अभद्रता, कहा- दोबारा दिखा तो तोड़ दूंगा टांग 

गौरतलब है कि पार्षद मनोज वर्मा के मारपीट का ऑडियो वायरल होने के बाद लगातार विरोध के स्वर उठने लगे थे. शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे के नेतृत्व में महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे के साथ एक प्रतिनिधि मंडल एसपी को ज्ञापन सौंपा था. इस घटना पर जांच कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

रायपुर पहुंचे पीएल पुनिया, निगम मंडल में बाकी बचे पदों पर कहा- सुगबुगाहट होती रहनी चाहिए 

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि स्कूली बच्चों के साथ मारपीट की गई है. इस तरह की घटना बहुत ही निंदनीय है. पार्षद का जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उससे यह समझ आता है कि वह अपने पद के प्रति कितने गैर जिम्मेदार है. पूर्व में भी मनोज वर्मा की ऐसी गतिविधिया सामने आ चुकी है. हमने आज एसपी से मुलाकात कर इस विषय पर जांच की मांग की है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।