राजधानी: हिस्ट्रीशीटर सलमान ने गुर्गों के साथ मिलकर युवक को मारा चाकू, हमले का VIDEO वायरल, आरोपी फरार

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर चाकूबाजी की वारदात हुई है. बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मामूली विवाद पर हिस्ट्रीशीटर सलमान ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मुजगहन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है.

Close Button

पुलिस के अनुसार बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किसी बात को लेकर इनके बीच बात विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा की हिस्ट्रीशीटर सलमान गिट्टी, विनय शर्मा, राजा शर्मा और प्रमोद तिवारी ने विनेश सेन्द्रे नाम के युवक को चाकू मार दिया. इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है. रात में जब यह घटना घट रही थी, तब वहां मौजूद कॉलोनी के लोगों ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया.

मुजगहन थाना प्रभारी आरएन पांडेय के मुताबिक बीती रात निगरानी बदमाश सलमान गिट्टी, राजा शर्मा, पंकज तिवारी और विनय शर्मा देर रात बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कालोनी गए हुए थे. इसमें से आरोपी राजा शर्मा कोतवाली इलाके का हिस्ट्रीशीटर रवि साहू का भांजा है. बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी विनेश सेन्द्रे से आरोपियों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के बाद सभी आरोपी वहां से चले गए. कुछ देर बाद आरोपी फिर वापस आ गए और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कुछ घंटे पहले हुए विवाद के चलते विनेश सेन्द्रे को चाकू मार दिया. चाकू के हमले से विनेश सेन्द्रे घायल हो गया है. वहीं घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है.

देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।