रायपुर कबड्डी प्रीमियर लीग 18 अक्टूबर से, विजेता टीम को मिलेंगे आकर्षक उपहार

रायपुर. राजधानी में पहली बार कबड्डी प्रतियोगिता लीग के फॉर्मेट में होने जा रही है. रायपुर कबड्डी प्रीमियर लीग के नाम पर यह प्रतियोगिता 18, 19 और 20 अक्टूबर को होगी. कबड्डी लीग की समिति के अध्यक्ष छगनु राम साहू ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों को एक अच्छा मंच देना है.

क्लब के सदस्यों ने ट्रायल में हिस्सा लिया था. इसके बाद 300 में से 100 खिलाड़ियों का चयन किया गया. इन खिलाड़ियों को 8 टीम में बांटा गया है. इसके अंतर्गत रविवार 13 अक्टूबर को लीग की ट्रॉफी और खिलाड़ियों की जर्सी का अनावरण किया जाएगा. कार्यक्रम में सभी टीम के मालिक, कोच और कप्तान मौजूद रहेंगे.

इस दौरान रायपुर जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष राम विशाल साहू, सुनील झा, कार्यक्रम संयोजक पार्षद संदीप साहू विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे. प्रतियोगिता के विजेताओं को क्रमश: प्रथम पुरस्कार 31 हजार रुपए, द्वितीय पुरस्कार 21 हजार, तृतीय पुरस्कार 15 हजार रुपए और चौथे नंबर की टीम को 11 हजार रुपए मिलेंगे. बेस्ट रेडर, बेस्ट कैचर और बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को रेंजर साइकिल इनाम में दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।