एक्शन मोड में राजधानी पुलिस, चाकूबाजों के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाकर कर रही कार्रवाई…

शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी के तमाम थानों में पिछले 5 वर्षों में चाकूबाजी और आर्म्स एक्ट के गिरफ्तार 552 आरोपियों की सूची तैयार कर चेकिंग की जा रही है. इस दौरान जिनके पास से चाकू बरामद किया जा रहा है, उनके विरुद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Close Button

रायपुर पुलिस एक्शन मोड में पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने शांति एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले को चाकूबाजों व आर्म्स एक्ट के प्रकरणों के पुराने आरोपियों की चेकिंग कर वैधानिक कार्यवाही के निर्देश दिये है. इस तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर के नेतृत्व में कोतवाली, सिविल लाईन, पुरानी बस्ती, आजाद चैक एवं उरला थाना क्षेत्र में चेकिंग की जा रही है.

इस दौरान जो आरोपी अपने निवास स्थान पर नहीं है या शहर से बाहर है ऐसे लोगों की पृथक से सूची तैयार कर उन पर विशेष निगाह रखी जा रही है. और उनके परिजनों को हिदायत दिया जा रहा है कि उनके उपस्थित होने पर तत्काल उन्हें थाना हाजिर करें. वहीं ऐसे चाकूबाज व आर्म्स एक्ट के आरोपी जो बार – बार अपराध में संलिप्त पाये जाते हैं, और उनके विरूद्ध थानों में कई अपराध पंजीबद्ध है, ऐसे आरोपियों को निगरानी सूची में लाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।