Big Breaking: रायपुर रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में ब्लॉस्ट

प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में खड़ी एक ट्रेन में ब्लॉस्ट हुआ है. इस हादसे में सीआरपीएफ के करीब 6 जवान घायल हुए है. हादसा सुबह 6ः30 बजे हुआ.

लल्लूराम डॉट कॉम के पास मौजूद जानकारी के मुताबिक ट्रेन में सीआरपीएफ की कई बटालियन मौजूद थी. ब्लॉस्ट क्या फटने से हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.  प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक ट्रेन में मौजूद हथियार और एक्सप्लोसिव को एक कोच से दूसरे कोच ले जाया जा रहा था, उसी दौरान ये हादसा हुआ है. हादसे में 1 जवान गंभीर रूप से घायल है. घायल जवान को देवेंद्र नगर स्थित श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बाकी जवानों को हल्ली चोटें आई है. घटना के बाद मौके पर सीआरपीएफ के डीआईजी समेत अन्य अधिकारी पहुंचे. हालांकि ट्रेन 7ः15 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हो गई. गनिमत ये रही कि ये हादसा ट्रेन की बोगी के अंदर बाथरूम के पास हुआ. यही कारण है कि जवान गंभीर रूप से घायल नहीं हुए. बता दें कि हादसे के बाद की तस्वीरें सिर्फ लल्लूराम डॉट कॉम के पास मौजूद है. लल्लूराम डॉट कॉम के पास मौजूद जानकारी के मुताबिक हादसे में घायल जवानों के नाम चवन विकास लक्ष्मण, रमेश लाल, रविंद्र कर, सुशील, दिनेश कुमार पैकरा है. ये हादसा रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 में हुआ.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।