Raj Kundra ने किया सनसनीखेज खुलासा, Shilpa Shetty हो गईं नाराज, राज बोले-12 साल तक चुप था…

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty अपने पति Raj Kundra से खफा हो गई हैं. दरअसल, Raj Kundra ने अपनी पूर्व पत्नी कविता कुंद्रा के साथ टूटी शादी पर हाल ही में कुछ सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. राज अपनी पिछली शादी और तलाक के बारे में पब्लिकली इतनी खुलकर बात करें शिल्पा नहीं चाहती थीं, लेकिन Raj Kundra नहीं माने और उन्होंने इंटरव्यू में अपना पक्ष रखकर कई सारी बातों से पर्दा उठा दिया है.

बता दें कि Shilpa Shetty की नाराजगी के बारे में Raj Kundra ने खुद एक नए इंटरव्यू में कहा, “जब मैंने अपनी पहली पत्नी कविता के एक पुराने इंटरव्यू की वायरल क्लिप Shilpa Shetty को भेजी तो वह मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं बोलने देना चाहती थीं. इस आर्टिकल के वायरल होने की टाइमिंग शिल्पा के जन्मदिन के आसपास थी, जिससे मैं काफी अपसेट हो गया और सोचा बस बहुत हुआ. Shilpa इस बात से बेहद अपसेट हो गईं. जब मैंने अपने अंदर की भड़ास निकाली, लेकिन ऐसा करना जरूरी था. क्योंकि सच सामने आना चाहिए.”

Raj Kundra ने आगे कहा कि 12 साल बाद बोलना जरूरी था और मैं चुप नहीं रह सकता था. जब आपका परिवार शामिल हो तो आप सच को दबाकर नहीं रख सकते. इतने सालों बाद मैं सच बोलकर बेहद हल्का महसूस कर रहा हूं. मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी और मेरी बहन के पति को कई बार आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा था. दो परिवार बर्बाद हो गए और उन दोनों ने ऐसी हरकत करते हुए एक बार भी नहीं सोचा.

बता दें कि Raj Kundra ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, कि उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा का अपने बहनोई यानी राज की बहन के पति के साथ अफेयर था. इस बात का खुलासा होने के बाद राज ने कविता को तलाक दे दिया था. वहीं कविता ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि शिल्पा के कारण उनकी और राज की शादी टूटी थी. जबकि शिल्पा ने कहा था कि राज से उनकी मुलाकात ही तब हुई थी जब उनका कविता से 2006 में तलाक हो गया था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।