Instagram पर Raj Kundra ने की वापसी, पत्नि को छोड़ सिर्फ इस पेज को करते हैं फॉलो …

मुंबई. बीते साल पोर्नोग्राफी केस के कारण एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj kundra सुर्खियों में बने रहे. इस केस में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद वह लंबे समय तक जेल में रहे. कोर्ट ने बेल पर राज को रिहा कर दिया है, इसके बाद से ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना लिया था. वहीं, अब खबर है कि राज ने Instagram पर वापसी कर ली है.

बता दें कि Raj kundra अब धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है और उन्होंने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022: 13 साल बाद इस देश में खेला जाएगा आईपीएल का अगला सीजन! प्रशंसकों के रोमांच में होगा इजाफा, जानिए बड़ी वजह … 

इंस्टाग्राम पर की वापसी

Raj kundra ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है मगर ट्विटर से उन्होंने अभी भी दूरी बनाई हुई है. उन्होंने अपनी बायो में लिखा है- अपनी जिंदगी से प्यार करो. राज का अकाउंट वैरिफाइड है और वह सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं. वो एक शख्स शिल्पा शेट्टी नहीं है बल्कि कोई और है. Raj kundra इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी की जगह उनके रेस्टोरेंट Bastian Mumbai को फॉलो करते हैं. ये उनके रेस्टोरेंट का पेज है.

इसे भी पढ़ें – जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरी तरह’ रिलीज, हिमांश और हेली की केमेस्ट्री ने जीता सबका दिल … 

नए साल में गए शिर्डी

Raj kundra इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वह पहले वेकेशन मनाने के लिए मसूरी गए थे. उसके बाद नए साल में शिल्पा और राज ने शिर्डी के साई बाबा के दर्शन किए थे. राज कुंद्रा के केस में गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने पहली बार उनके साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!