राज ठाकरे ने अपने भाई के खिलाफ दिया बड़ा बयान, महाराष्ट्र में सियासी हलचल

दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने भाई उद्धव ठाकरे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी सरकार ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी।
राज ने कहाकि शिवसेना समेत सहयोगी सदस्य दलों में एकता न होने के कारण सरकार के दिन गिने चुने हैं। ठाकरे ने एक कार्यक्रम में कहा कि, मुझे नहीं लगता कि यह सरकार लंबे समय तक चल पाएगी। मैं नहीं चाहता हूं कि सरकार को गिर जाना चाहिए लेकिन सरकार ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाएगी क्योंकि सत्ताधारी दलों के बीच एकता नहीं है और वे विभिन्न मुद्दों पर एक-दूसरे से चर्चा तक नहीं करते हैं।
एक मराठी चैनल के कार्यक्रम में राज ठाकरे ने उद्धव पर भी निशाना साधा। अयोध्या में पांच अगस्त को होने वाले राममंदिर के भूमिपूजन को लेकर ठाकरे ने कहा कि इसे अभी आयोजित करने की जरूरत नहीं थी। ठाकरे ने कहा कि इसे स्थिति सामान्य होने के बाद आयोजित किया जा सकता था। राज ने अपने भाई और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ‘ई-भूमि पूजन’ के सुझाव को भी खारिज कर दिया और कहा कि भूमि पूजन का कार्यक्रम बड़े उत्साह के साथ आयोजित किया जाना चाहिए था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।