Rajinikanth ने देखी Kangana की फिल्म Thalaivi, दिया ऐसा रिएक्शन …

मुंबई. फिल्म Thalaivi को हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इन दिनों इस फिल्म को लेकर Kangana Ranaut काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. फैंस के साथ-साथ सितारों ने कंगना की फिल्म Thalaivi को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फैन्स उन्हें फिल्म की सक्सेस की लिए खूब बधाईयां दे रहे हैं.

अब इसी बीच सुपरस्टार Rajinikanth ने भी Kangana की फिल्म Thalaivi देखी और उन्होंनें Kangana Ranaut के साथ-साथ फिल्म के टीम और डायरेक्टर के काम की भी तारीफ की है.

इसे भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पिक्चर में किया काम…सीधी-सादी दिखने वाली Sanjana Sanghi ने शेयर किया बोल्ड Photos …

रजनीकांत ने की फिल्म थलाइवी की तारीफ

मिली जानकारी के अनुसार, ये फिल्म Rajinikanth को बहुत पसंद आई है. उनका मानना था कि ये फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल था. लेकिन विजय जी ने इसे बखूबी पर्दे पर दिखाया है. उन्होंने ये भी कहा कि, एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों को पर्दे पर दिखाया जाना सच में बहुत ही मुश्किल था, ये वो हस्तियां है जो सिनेमा और राजनीतिक, दोनों में बहुत ही चर्चित रहे हैं. उन्होंने इसे खूबसूरती से संभाला है.

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि ये फिल्म जे. जयललिता के जीवनी पर आधारित एक ड्रामा फिल्म Thalaivi है. इसमें उनके अभिनय की शुरुआत से लेकर राजनीति की दुनिया में आने तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में अरविंद स्वामी भी हैं, जो एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – OMG! एक्टर Vidyut Jammwal ने अपनी गर्लफ्रेंड Nandita Mahtani से गुपचुप कर ली सगाई, कमांडो स्टाइल में किया प्रपोज

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म

हालांकि फिल्म Thalaivi जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू करने जा रही है. इसका हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा, जबकि थलाइवी के तमिल और तेलुगु संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।