Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Rajkummar Rao और एक्ट्रेस Patralekha ने हाल ही में सात फेरे लिए हैं. जिसके बाद फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये कपल हनीमून पर कहां जाएगा. तो हम आपको बता दें कि इस कपल को हनीमून के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. एक्टर ने अपना हनीमून कुछ समय बाद प्लान करने का फैसला लिया है. फिल्म Bheed के चलते अभी वह अपने हनीमून पर नहीं जाएंगे.

इस वजह से नहीं मनाएंगे हनीमून

बता दें कि Rajkummar Rao को 18 नवंबर से डायरेक्टर Anubhav Sinha की फिल्म Bheed की शूटिंग फिर से शुरू करना है. मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर Anubhav Sinha नवंबर और दिसंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे और Rajkummar Rao इसके लिए सहमत थे. यही वजह है कि Rajkummar Rao ने अपनी बेटरहाफ Patralekhaa के साथ हनीमून पर जाने से पहले फिल्म की शूटिंग करने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें – Weight Loss Tips : अगर आप भी करना चाहतें हैं वजन कम, तो फल और हरी सब्जियों का करें सेवन, जानिए क्या है लो कैलरी फूड … 

https://www.instagram.com/p/CWTG_rEpkzq/

एक्टर राजकुमार राव ने कहा …

फिल्म Bheed की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जाएगी. Rajkummar Rao ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था कि एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना सौभाग्य की बात है जिसके पास इतनी अलग आवाज है. उन्होंने कहा कि एक एंटरटेनर के तौर पर मैं भी चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे.

इसे भी पढ़ें – कार्तिक पूर्णिमा के दिन नदी में करें स्नान, सभी श्रापों से मिलेगी मुक्ति, जानिए पूजा की विधि … 

आखिर मुकम्मल हुई सालों से चल रही लव स्टोरी

एक्टर Rajkummar Rao ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि उन्हें इस किरदार के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाने की जरूरत पड़ेगी. जहां तक Rajkummar Rao और Patralekhaa की शादी की बात है तो 11 सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में शादी कर ली है.