Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. अभिनेता Rajkummar Rao और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ अब 15 जुलाई को रिलीज होगी. मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म पहले 20 मई को रिलीज के लिए निर्धारित थी. ऐसा लगता है कि फिल्म के निर्माता अभिनेत्री कंगना रनौत की हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ के साथ टकराव से बच रहे हैं, जो 20 मई को बड़े पर्दे पर आने वाली है.

बता दें कि यह मिस्ट्री थ्रिलर साल 2020 की तेलुगू फिल्म ‘हिट’ की हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म में विश्व सेन और रूहानी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. डॉ. शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित एक सस्पेंस थ्रिलर ‘हिट-द फस्र्ट केस’, एक पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी पेश करती है, जो एक लापता लड़की की तलाश में है. भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. Rajkummar Rao और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अब 15 जुलाई 2022 को रिलीज की जाएगी. टी-सीरीज ने सान्या मल्होत्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “हिट-द फर्स्ट केस अब नई रिलीज डेट के साथ 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

डॉ. शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही खत्म हुई है. इस बात की जानकारी खुद सान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा कर, दी थी. गौरतलब है कि, दोनों कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में शुरू की थी.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

ऐसी होगी कहानी

‘हिट- द फर्स्ट केस’ एक पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी पेश करती है, जो एक लापता लड़की की तलाश में है. फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में Rajkummar Rao और लापता हुई लड़की के किरदार में सान्या मल्होत्रा दिखाई देने वाली हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है.

‘हिट-द फर्स्ट केस’ के अलावा Rajkummar Rao की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो, अभिनेता नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ और अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा फिल्म ‘भीड़’ में नजर आएंगे. वहीं सान्या मल्होत्रा, साउथ फिल्म निर्माता एटली की फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करती दिखेंगी. इसके साथ ही वह फिल्म निर्माता मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के साथ और नेटफ्लिक्स फिल्म ‘कथल’ नजर आएंगी.

">
Share: