मोदी के लिए पाकिस्तान से आई स्पेशल राखी, हर तरफ इसकी चर्चा

दिल्ली। तीन अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस पवित्र रक्षा बंधन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से उनकी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है।
पाकिस्तान के कराची की रहने वाली कमर मोहसिन पिछले 25 साल से मोदी को राखी बांधती आ रही हैं लेकिन इस बार कोरोना महामारी के कारण वह ऐसा नहीं कर पाएंगी। जिसके चलते उन्होंने अपने भाई को राखी भेजी है। राखी के साथ कमर मोहसिन शेख ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक कवितानुमा पत्र भी भेजा है, जिसमें वो लिखती हैं कि कोरोना के दौरान वो सबसे पहले अपने भाई की सलामती की दुआ मांगती हैं। हमें बुरा नहीं मानना चाहिए। अगर संभव होता तो वह मुझे जरूर बुलाते। मैंने कुरियर से राखी के साथ एक खत भी भेजा है। मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं।
कमर मोहसिन ने कहा कि मोदी जी इस तरह ही काम करते रहें और मैं अल्लाह से उनके अच्छे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करती हूं। कमर ने बताया कि उनकी दो और बहनें भी पीएम मोदी को राखी बांधना चाहती थी। उन्होंने कहाकि उनका पूरा परिवार प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्यार करता है। कमर मोहसिन शेख की ये राखी पूरे देश मे चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।