Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है

मुंबई. Raj Kundra को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें अब 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं, अब Rakhi Sawant ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राखी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा दोनों का समर्थन किया है.

राज के सपोर्ट में आईं राखी सावंत

मीडिया से बात करते हुए, ‘बिग बॉस 14’ फेम Rakhi Sawant ने उनकी गिरफ्तारी पर निराशा व्यक्त की. राखी ने कहा कि Raj Kundra एक सम्मानित व्यक्ति हैं. उन्होंने Shilpa Shetty की भी तारीफ की और एक बेहद मेहनती अभिनेत्री बताया. राखी ने इस कपल का पूरा समर्थन करते हुए कहा कि शिल्पा इन सब से गुजरने के लायक नहीं हैं. उन्होंने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिसने भी ऐसा कहा है वह उन्हें ब्लैकमेल करने और उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़ें- सामने आए Raj Kundra के कुछ पुराने ट्वीट, पोर्नोग्राफी पर खुलकर कही थी ये बात …

राखी का कहना- पैसा वसूलने की कोशिश

Rakhi Sawant ने आगे कहा, ‘कुछ भी ऐसा नहीं है, कुछ लोग राज कुंद्रा और लेजेंड Shilpa Shetty से पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे है. आई लव यू शिल्पा. मैं उन्हें दिल से प्यार करती हूं. मुझे याद है कि शिल्पा शेट्टी ने बहुत मेहनत की है. ये उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. उनका नाम खराब करने की कोशिश है. मैं मान ही नहीं सकती कि Raj Kundra ने कुछ भी ऐसा किया होगा. वो एक इज्जतदार इंसान है.’

इसे भी पढ़ें- Sai Sudharsan ने धुआंधार पारी से सभी को किया हैरान, 13 गेंदों में जड़े 62 रन …

साथ ही Rakhi Sawant ने बताया कि Shilpa Shetty ने उन्हें काम दिलाने में मदद की है. उन्होंने कहा कि ‘क्रेजी 4’ का उनका आइटम गीत ‘टुक टुक देखे’ मूल रूप से शिल्पा को ऑफर किया गया था, लेकिन शिल्पा ने राकेश रोशन को राखी का नाम सुझाया.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।