whatsapp

Rakhi Sawant के एक्स-हस्बैंड Ritesh ने तोड़ी चुप्पी, कहा – वो हर चीज पब्लिसिटी और सिंपैथी के लिए करती है …

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी को सार्वजनिक किया है. जिसके बाद से ही वो चर्चा में चल रही हैं. राखी के दूसरे शादी के ऐलान के बाद से हर कोई राखी सावंत के एक्स-हस्बैंड Ritesh की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब रितेश ने राखी को लेकर अपना बयान दिया है.

बता दें कि राखी सावंत के पूर्व पति Ritesh का कहना है कि राखी सब चीजें केवल पब्लिसिटी और सिंपैथी के लिए करती हैं. हालांकि उन्होंने राखी की शादी पर सीधे-सीधे कोई कमेंट नहीं किया. Read More – Pathan Leaked Online : रिलीज से पहले ही इन वेबसाइट्स पर ऑनलाइल लीक हुई पठान, प्रोड्यूसर ने लोगों से की ये अपील …

शादी की खबर केवल मिर्च मसाला

मीडिया के साथ खास बातचीत में Ritesh ने राखी सावंत के बारे में कई बातें किया है. रितेश ने कहा है कि ”राखी सावंत जो भी करती है, केवल पब्लिसिटी के लिए करती है, सिंपैथी गेन करने के लिए करती है. मैं ये ही बताऊंगा कि उसके जो भी न्यूज आ रहे हैं, वो 100 पर्सेंट केवल मिर्च मसाला है और कुछ खास नहीं है.”

राखी के पूर्व पति ने आगे कहा कि ”कभी आप देखोगे कि वो क्रिचियन धर्म अपना लेती है, कभी मुस्लिम बन जाती है. आपने कभी नहीं देखा होगा कि उनसे हिंदू त्योहार मनाया हो. एक खास तरह की लॉबी है बॉलीवुड में, जिसमें बहुत बड़े पैमाने पर ये चीजें हो रही है. जिसमें जितने हिंदू स्टार हैं उन्हें कन्वर्ट करना. एक खास तरह की मीडिया है जो धर्मांतरण करते हैं उनका सपोर्ट करती है. Ritesh ने कहा कि मैं देश का ध्यान इस तरफ कन्वर्ट करना चाहता हूं.” Read More – Salman Khan की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर लीक, दमदार रोल में नजर आए सल्लू मियां …

राखी को मैच्योर होने की है जरूरत

Ritesh ने कहा कि ”राखी एक अच्छी पत्नी बन सकती है या नहीं, इसपर मैं कुछ नहीं बोल सकता. लेकिन हां! ये जरूर बोल सकता हूं कि उन्हें मैच्योर उसमें आनी चाहिए. आपको किसी भी रिश्ते को संभालने के लिए विश्वास, कमिटमेंट और प्राइवेसी की जरूरत है, जो कहीं न कहीं राखी में ये नहीं है. हर प्राइवेट चीजों को, वो बिग बॉस का मैदान हो, राखी हर चीज के बारे में बात करती है. वो सिर्फ सिंपैथी पाने के लिए करती है. हो सकता है वो चीज अगले इंसान को पसंद न आए. मुझे लगता है कि राखी इन मामलों में समझदार नहीं है, इसे मैच्योरिटी चाहिए.

राखी सावंत को खुद का मजाक नहीं बनाना चाहिए: रितेश

राखी की मां इस वक्त अस्पताल में गंभीर हालत में हैं. इसपर Ritesh ने कहा कि वह भगवान से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कोई भी बच्चा पहली शिक्षा अपनी मां से लेता है. अगर राखी को इतना कुछ होने से भी समझ जाना चाहिए वो क्या कर रही है. कम से कम उसकी मां उसे गाइड करें. राखी को सच्चाई पता होनी चाहिए कि वो क्या कर रही है. उसे अपना खुद का मजाक नहीं बनाना चाहिए. राखी की मां को उन्हें ये बात समझानी चाहिए.”

Related Articles

Back to top button