Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

 

रायपुर। अपने तेवर और उत्तेजक भाषणों की वजह से पहचाने जाने वाली साध्वी ऋतंभरा ने देश में किसानों की बढ़ती आत्महत्या पर चिंता व्यक्त की है। अपने रायपुर प्रवास में पहुंची साध्वी ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि अन्नदाता किसानों की आत्महत्या देश के लिए लानत है। सरकार को इन घटनाओं को रोकना चाहिए, किसानों की स्थिति सुधारने के लिए कदम उठाना चाहिए और किसानों को आपेक्षित सहयोग भी प्रदान करना चाहिए।

राम मंदिर मामले में साध्वी ने कहा कि सरकार को अब राम मंदिर के लिए पहल करना चाहिए, राम मंदिर बनने से हिन्दु मुसलमानों के बीच की वैमनस्यता खत्म होगी। उन्होंने कहा कि इस मसले पर कई बार बात हो चुकी है अब अगर मोदी और योगी राज में मंदिर नहीं बनेगा तो कब बनेगा।

देश में गाय के नाम पर हिंसा का साध्वी ने विरोध किया है उनका कहना है कि किसी भी समस्या का समाधान हिंसा नहीं हो सकता। देश के एक समुदाय की गाय पर आस्था है उसकी आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। अगर कोई आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा है गौ हत्या कर रहा है तो उसके प्रतिक्रिया में हिंसा करना गलत है। गौरतलब है कि देश में गौ हत्या के नाम पर बवाल मचा है हाल ही में बीफ के शक में कुछ लोगों ने ट्रेन में जुनैद नाम के शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

लव जेहाद के मामले में भी साध्वी ने कहा कि प्यार होना किसी के बस में नहीं है। लेकिन अपनी पहचान को छिपाकर या किसी को धोखे मे रखकर प्यार करना प्यार नहीं षड़यंत्र है और इस षड़यंत्र का शिकार बेटियां होती हैं तो जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है।