VIDEO : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सपरिवार पहुँचे राम मंदिर, कहा- ‘यह देश के लिए गौरव का क्षण है’

रायपुर। राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सपरिवार पहुँचे. उन्होंने अयोध्या में आयोजित राम जन्मभूमि भूमिपूजन के उत्सव को रायपुर में भी मनाया. उन्होंने इस मौके पर लल्लूराम डॉट कॉम के ब्यूरो चीफ आशीष तिवारी से विशेष बातचीत में कहा कि यह देश के लिए गौरव का क्षण है.

उन्होंने कहा कि लंबे संघर्ष और कानूनी लड़ाई के बाद राम मंदिर निर्माण का सपना साकार हुआ है. आज भूमिपूजन के मौके पर पूरा देश राम की भक्ति में सराबोर है. रायपुर स्थित जिस राम मंदिर में आज मैं पूजा करने परिवार के साथ पहुँचा हूँ, इस मंदिर के लोकार्पण के मौके पर जब उत्तप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुँचे थे उन्होंने कहा था कि राम के ननिहाल में जब राम का भव्य मंदिर बन गया, तो जल्द अयोध्या में भी राम का मंदिर भी बनेगा. आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण की नींव रख कर देशवासियों के सपने को साकार कर दिया है. वास्तव में यह देश के लिए गौरव का क्षण हैं. मैं इस मौके पर सभी प्रदेशवासियों को, देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूँ.

देखिए वीडियो

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।