रमन का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- CM हाउस से तैयार स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं मंतूराम, पांच साल में दस बार बदला बयान

रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड में मंतूराम पवार के खुलासे के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है. इस मामले में रोज बयान सामने आ रहे हैं. इस बार पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में मंतूराम दस बार बयान बदल चुके हैं. अब उनके बयानों में दम नहीं है.

रमन सिंह ने कहा कि यह स्क्रिप्ट कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री के घर में तैयार होता है, और इस स्क्रिप्ट को टीवी के सामने पढ़ने का काम मंतूराम करता है. ये पूरा षड्यंत्र कांग्रेस सरकार और भूपेश बघेल की सोची-समझी राजनीति का हिस्सा है.

बता दें कि अंतागढ़ टेप कांड में मुख्य किरदार निभाने वाले मंतूराम पवार ने एक दिन पहले ही गुरुवार को अंतागढ़ उपचुनाव के दौरान नाम वापस लेने वाले छह अन्य उम्मीदवारों के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर बड़े खुलासे किए थे. मंतूराम ने कहा था कि डॉ रमन सिंह और अजीत जोगी ने मिलकर उसे फंसाया. नाम वापसी के बाद मैं अनेकों बार अजीत जोगी से मिला, उनसे कहा कि रमन सिंह से बात कराओ. न तो मुझे पैसा मिल रहा है, न ही पद. मुझे कैबिनेट का दर्जा नहीं दिया गया. विधानसभा-लोकसभा में टिकट की बात कही गई, लेकिन नहीं दी गई.

इसे भी पढ़ें : BREAKING-अंतागढ़ टेपकांड मामले में नाम वापस लेने वाले छह उम्मीदवारों के साथ मंतूराम की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- ‘जोगी ने मुझे बेचा, रमन ने खरीदा’

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।