रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल पर साधा निशाना, कहा- अटल बिहारी बाजपेयी को याद कर अच्छा किया, उनके व्यक्तित्व से भी सीख लेने की जरूरत…

रायपुर। प्रदेश में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच की कटुता खत्म होती नजर नहीं आ रही है. ताजा घटनाक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट को अच्छा बताते हुए उनके व्यक्तित्व से भी सीख लेने की सलाह दे डाली.

डॉ. रमन सिंह ने अटल बिहारी बाजपेयी के प्रथम पुण्यतिथि पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी को भूपेश जी ने याद किया अच्छा है, लेकिन उनके व्यक्तित्व से भी सीख लेने की जरूरत है. प्रदेश में विपक्ष पर राजनीतिक द्वेष और बदलापुर की तरह कार्यवाई चल रही है, उसको देखते हुए उनके व्यक्तित्व का छोटा अंश मुख्यमंत्री आत्मसात कर लें.

डॉ. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद आता-जाता रहता है. हम भी मुख्यमंत्री रहे जनता के विकास के लिए काम किया. अटल जी पर बोलने से पहले वे अपनी सरकार में उनके व्यक्तित्व को ढालें. नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत के बाद भी एनडीए के घटक दलों को साथ लेकर चल रहे हैं. यह अटल जी के संस्कार हैं.

हाथी पर बनाया था बड़ा प्रोजेक्ट

वहीं उन्होंने लेमरू एलीफेंट प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि केवल नोटिफाई करने से नहीं होगा. पहले हाथी पर व्यापक प्रोजेक्ट बनाया गया था. उसे अमल में लाने की जरूरत है, आदिवासियों को सरकार भरोसे में लेकर काम करे. वहीं आरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार का अच्छा फैसला है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।