जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की जीत पर रमन सिंह ने कहा – कार्यकर्ताओं की मेहनत के साथ कांग्रेस की क्रास वोटिंग ने किया काम

रायपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में कवर्धा और राजनांदगांव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने जीत हासिल की है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि दोनों जिलों में कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है, इसके साथ लगता है कि कांग्रेस से क्रॉस वोटिंग भी हुई है.

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राजनांदगांव में भाजपा प्रत्याशी गीता साहू को 10 मिले हैं, इसका मतलब है कि दो या तीन वोट अतिरिक्त मिले हैं. वहीं कवर्धा जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा की राम कुमारी निर्विरोध अध्यक्ष पद जीती हैं. निश्चित रूप से दोनों जिलों में कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है. दोनों अध्यक्ष अच्छे से जीत कर आए हैं. जो हमें एक्स्ट्रा वोट मिला है, मुझे लगता है वह कांग्रेस से मिला है, क्योंकि जो प्रत्याशी है लोकप्रिय हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।