भूपेश बघेल की पीएम को लेकर की गई टिप्पणी पर बोले रमन, मोदी ने दिखा दिया कैसे जवाब दिया जाता है, अब प्रधानमंत्री थोड़ी न बार्डर पर जाकर खड़े होंगे भाई…

रायपुर. पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारत के हमले के बाद मचे राजनीतिक घमासान के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को दिखा दिया कि कैसे जवाब दिया जाता है. अब प्रधानमंत्री थोड़ी न बॉर्डर पर जाकर खड़ा होंगे भाई. इसके पहेल कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया.

दरअसल, भूपेश बघेल ने एक दिन पहले ही पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुंबई हमले के दौरान तत्कालीन गृहमंत्री को बार-बार सूट बदलने की वजह से इस्तीफा देना पड़ गया था. पुलवामा की घटना में चालीस जवानों की शहादत के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कार्बेट में फोटो शूट करा रहे थे. ऐसे में बीजेपी आखिर इस्तीफा क्यों नहीं मांगती? मुंबई हमले की तरह से आज भी इस्तीफा मांगा जाना चाहिए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।