भूपेश सरकार को फुल मार्क्स देने पर रमन ने पुनिया पर कसा तंज, कहा- लोकसभा में भाजपा के 11 में 9 कैसे हुए

रायपुर। मिड डे मिल में अंडा दिये जाने का भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने विरोध किया है और सरकार से इस फैसले पर चिंतन किये जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ये धार्मिक आस्था और वैचारिक बात है. ये ऐसे लोग हैं जो कबीर पंथ को मानते है जो किसी जाति या धर्म से नही है ये उचित नही है. फैसले पर सरकार को चिंतन करना चाहिए.

रमन सिंह ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा भूपेश सरकार को मंत्रियों की परफार्मेंस रिपोर्ट पर 10 में से 10 अंक देने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों को 10 में 10 अंक दिये तो पुनिया से ये पूछना चाहिये कि लोकसभा में भाजपा के 11 में 9 कैसे हुए.

वहीं उन्होंने दूसरे दिन के मानसून सत्र में पार्टी की रणनीति को लेकर कहा कि सदन में भीमा मंडावी और जवानों की शहादत का मुद्दा उठाया जाएगा. कल बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी और बैठक में आगे के दिनों की रणनीति बनाएंगे.

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार को सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि सदस्यता अभियान में युवा मोर्चा की अहम भूमिका है. सभी को बड़ा लक्ष्य दिया गया है जिसमे 15 लाख सदस्य बनने का लक्ष्य रखा गया है. एमआर ने भी बीजेपी प्रवेश किया है जिसका उपयोग भविष्य में होगा . हमको सक्रिय सदस्य बनने है तो सामान्य सदस्य बनाया होगा

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।