पूर्व सीएम रमन सिंह ने CM बघेल से पूछा, RSS नागपुर से संचालित होता है, लेकिन कांग्रेस कहां से होती है संचालित ?

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने RSS की तुलना नक्सलियों से की थी. उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ में RSS के लोग बंधुवा मजदूर की तरह काम करते हैं. इसके बाद बीजेपी बिफर पड़ी है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसा है. उन्होंने पूछा कि संघ नागपुर से संचालित होता है, लेकिन कांग्रेस कहां से संचालित होती है.

रमन सिंह ने कहा कि भूपेश जी का बयान हास्यास्पद है. संघ की पृष्ठभूमि उन्हें नहीं मालूम. अटल बिहारी बाजपेयी जैसी पीढ़ी का निर्माण किया, जिन्होंने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया. प्रधानमंत्री मोदी खुद संघ की पृष्ठभूमि से निकलकर आए. मुरली मनोहर जोशी आए, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय जैसे मनीषी संघ से निकले.

कांग्रेस ने क्या चरित्र दिया है देश को. घोटाले की राजनीति देश में की. इसका पूरा इतिहास है. संघ नागपुर से संचालित होता है, लेकिन भूुपेश बघेल बताए कि कांग्रेस कहां से संचालित होती है, क्या इटली से होती है ?

बता दें कि राज्यपाल के कवर्धा मामले पर लिखे पत्र पर जवाब देते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में जैसे नक्सलियों के नेता आंध्रप्रदेश में हैं, और आंध्रप्रदेश से ही इनका मूवमेंट संचालित होता है. वैसे ही छत्तीसगढ़ में RSS के पास अपनी कोई क्षमता नहीं है, जो चलता है, नागपुर से चलता है. हम लोग किसी भी घटना को हल्के में नहीं लेने वाले हैं, ये लोग छोटी घटना को बड़ा बनाना चाहते हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।