छत्तीसगढ़ बजट : रमन सिंह ने ट्वीटर के जरिए कसा तंज, कहा- शराब को लेकर आंदोलन करने वाली कांग्रेस के बजट से शराबबंदी छूमंतर

रायपुर. भूपेश बघेल सरकार की पहले बजट पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जमकर हमला बोला है. एक के बाद एक ट्वीट कर डॉ रमन सिंह ने शराबबंदी, युवाओं के लिए रोजगार के साथ-साथ जन घोषणा पत्र में किए गए 70 वादों को लेकर आड़े हाथों लिया है.

रमन सिंह ने सबसे पहला हमला शराब बंदी को लेकर किया है, इस पर उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी पार्टी ने शराब के विरुद्ध आंदोलन छेड़ा था, लेकिन सत्ता में आते ही ऐसा मदिरा प्रेम उमड़ा की घोषणापत्र वाली पूर्ण शराबबंदी बजट से छूमंतर हो गई. जनता छत्तीसगढ़ कांग्रेस का दोहरा रवैया खूब समझती है.

इसी तरह उन्होंने युवाओं के रोजगार के लिए बजट में कोई प्रावधान नहीं होने पर कहा कि पहले युवाओं को रोजगार के वादे फिर उनका जिक्र भी नहीं. यह बजट तो एकदम छत्तीसगढ़ कांग्रेस के व्यवहार स्वरूप है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी आपको बहुत धन्यवाद. इस बजट में बेरोजगार युवाओं का उनकी वास्तविक सरकार से परिचय करवा दिया है.

डॉ. सिंह ने कहा कि कांग्रेस जन घोषणा पत्र को भूल कर आधी-अधूरी बातें कर रही है. लगभग 70 वादे कर सरकार में आए भूपेश सरकार ने युवाओं, महिलाओं व सभी वर्गों को छलने का काम किया है. और अंत में कहा कि भूपेश सरकार का बजट छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने वाला नहीं दिखता और न ही इसमें कोई विजन दिखाई पड़ता है.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।