रमन के आरोपों पर टीएस का तंज- बिहार यूपी के बारे में उन्हें ही ज़्यादा जानकारी, बोले- ई बेल में आ रही दिक्कतों के चलते खोले चेकपोस्ट

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के यूपी बिहार के गुंडों द्वारा रेत खदान चलाने के आरोपों पर स्वाथ्य्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने तंज कसा है.टीएस सिंहदेव ने कहा यूपी और बिहार की जानकारी रमन को ज़्यादा है.
गौरतलब है कि रमन सिंह पर बाहरी मुख्यमंत्री होने की वजह से हमला होता आया है. बाबा ने रमन सिंह के हर आरोप पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि रमन सिंह के राज में ससंदीय सचिवों को असंवैधानिक अधिकार मिले हुए थे. जिसका कांग्रेस विरोध कर रही थी. जबकि उनकी सरकार में संसदीय सचिवों को वही अधिकार होंगे जो संवैधानिक हैं. उन्होंने कहा कि इस मसले पर सरकार का स्टैंड सही है.
उन्होंने कहा कि राज्य में 16 चैकपोस्ट खोलने का फैसला सरकार ने इसलिए किया है कि ईवे बिल में दिक्कत आ रही थी. चेक पोस्ट न होने का दुरुपयोग हो रहा था. जिससे राज्य को जीएसटी का नुकसान हो रहा था. बैरियर न होने से जांच नहीं हो पा रही थी. इसे देखते हुए सरकार ने ये फैसला किया है. उन्होंने कहा कि चेकपोस्ट राज्य की सीमाओं पर खोले गए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।