Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी को लेकर पहली बार बोले Ranbir Kapoor के ताऊ रणधीर कपूर, कही ये बात …

एक्ट्रेस Alia Bhatt ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर सभी को काफी हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर Alia Bhatt द्वारा शेयर किए गए फोटो में एक्ट्रेस के पति और एक्टर Ranbir Kapoor भी दिखाई दिए हैं. Ranbir Kapoor एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनका परिवार भी काफी पॉपुलर है. आलिया की प्रेग्नेंसी पर उनके परिवार वाले अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं.

वहीं, अब रणबीर कपूर के ताऊ जी यानी रणधीर कपूर ने एक्टर के पहली बार पिता बनने पर खुशी जाहिर की है. मीडिया के साथ बातचीत में रणधीर ने कहा है, “बहुत अच्छी बात है. मैं बेहद खुश हूं.”

इसे भी पढ़ें – इधर उद्वव ने किया शिवसेना से बाहर, उधर शिंदे बागी विधायकों को लाने गोवा चले, कल से शुरू होगी अग्निपरीक्षा…

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी

27 जून 2022 को Alia Bhatt ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देकर फैंस को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें शेयर की थीं. पहली फोटो रणबीर, आलिया और उनके होने वाले बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट की थी, जबकि दूसरी फोटो शेर-शेरनी और शावक की थी. इस फोटो के साथ आलिना ने कैप्शन में लिखा था, “हमारा बेबी जल्द आ रहा है.”

बता दें कि आलिया भट्ट अपनी फिल्म Heart Of Stone से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. प्रेग्नेंसी के दिनों में एक्ट्रेस लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की भी शूटिंग पूरी करेंगी. 14 अप्रैल 2022 को Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने शादी कर लिया था. शादी के 3 महीने बाद ही आलिया भट्ट के अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था.

Related Articles

Back to top button