Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इंदौर. रणजी ट्राफी खिताब के चैंपियन की ट्राफी इस बार लगता है विदर्भ के हिस्से आएगी. इंदौर में खेले जा रहे रणजी ट्राफी के फाइनल मैच में विदर्भ ने दिल्ली की हालत खस्ता कर दी है.

मैच के तीसरे दिन विदर्भ के विकेटकीपर अक्षय वाडेकर के शानदार शतक की बदौलत टीम ने दिल्ली पर 233 रनों की लीड ले रखी है. सीजन का पांचवा मैच खेल रहे अक्षय 133 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि टीम का स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 528 रन है. अभी विदर्भ के तीन बल्लेबाजों का क्रीज पर आना बाकी है. मैच के तीसरे दिन सिद्धेश नेरूल के 92 गेंदों पर बनाए गए 56 रन आज के मैच का खास आकर्षण रहे. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 4 छक्के लगाए.

गौरतलब है कि दिल्ली की टीम पहली पारी में 295 रनों पर सिमट गई थी. आदित्य सरवटे के साथ अक्षय वाडेकर ने 169 रनों की पार्टनरशिप निभाई. इस पार्टनरशिप ने ही विदर्भ के लिए विशाल स्कोर की नींव रख दी थी. कल के स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 206 रनों से आगे खेलते हुए विदर्भ ने पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया. दिल्ली की पूरी टीम आज के दिन कोई भी प्रभाव छोड़ने में असफल रही. सात बार की रणजी चैंपियन विदर्भ इस बार भी चैंपियन बनने के पूरे मूड में दिख रही है. दिल्ली की टीम कई कैच छोड़कर ये मैच विदर्भ की झोली में डालती नजर आई. आज की इनिंग के आकर्षण रहे वाडकर ने अपनी शतकीय पारी में 16 चौके और 6 छक्के लगाए. दिल्ली के तेज गेंदबाज पूरी तरह से निष्क्रय रहे. जिसका पूरा फायदा विदर्भ के बल्लेबाजों ने उठाया.