Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इंदौर- रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच की शुरुआत हो चुकी है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दिल्ली और विदर्भ के बीच शुक्रवार को पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है, जहां दिल्ली की खराब शुरुआत हुई है। दिल्ली की टीम से दिग्गज बल्लेबाज भी कुछ नहीं कर पाए। लेकिन एक खिलाड़ी के शतक ने जरूर दिल्ली की पारी को कुछ हद तक संभाला है।

मैच में टॉस विदर्भ की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो एकदम सही साबित हुआ। विदर्भ के गेंदबाजों की दमदार गेंदबाजी के आगे दिल्ली की टीम मजबूत शुरुआत नहीं कर सकी। पहले दिन का खेल खत्म होने तक दिल्ली की टीम ने 6 विकेट खोकर 271 रन बना लिए हैं। 25 साल के युवा खिलाड़ी ध्रुव शोरी 123 रन बनाकर नाबाद हैं। इसके अलावा हिम्मत सिंह ने भी 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। दिल्ली के दिग्गजों की बात करें तो गौतम गंभीर महज 15 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए। गंभीर को वाखरे ने आउट किया। इसके अलावा कप्तान रिषभ पंत भी कुछ खास नहीं कर सके और 21 रन बनाकर चलते बने।

जैसा कि पूरे सीजन में देखने को मिला है विदर्भ के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया। विदर्भ की ओर से ठाकरे और गुरबानी ने 2-2 विकेट निकाले हैं। तो वहीं नेराल और वाखरे को 1-1 विकेट मिला है। शनिवार को जब मैच के दूसरे दिन के खेल की शुरुआत होगी तो दिल्ली की टीम अपनी पहली पारी में कुछ और रन जोड़ना चाहेगी। तो वहीं विदर्भ की टीम इस मौके को छोड़ना नहीं चाहेगी और सुबह की नमी में ही दिल्ली की बल्लेबाजी खत्म करना चाहेगी।