वीडियोः रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर पैसे कमाने वाली रानू मोंडल की किस्मत ऐसे चमकी…

वायरल वीडियो से फेमस हुईं रानू मोंडल अलग-अलग रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर पैसे कमाती हैं. हाल ही में ना सिर्फ उनका मेकओवर हुआ है बल्कि उन्हें कई शोज के साथ एक रियलिटी शो का भी ऑफर मिला है.

मुंबई. सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक गरीब महिला का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो गरीब महिला एक रेलवे स्टेशन पर अपने सिंगिंग टैलेंट का जौहर दिखाती नजर आ रही थी. वायरल वीडियो में महिला बॉलीवुड की लीजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर का सॉन्ग एक प्यार का नगमा है… गाती नजर आई थीं. इस गाने को महिला ने इतने बेहतरीन तरीके से गाया था कि उनकी आवाज को ना सिर्फ कई लोगों ने एप्रीशिएट किया था बल्कि रातों-रातों ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

इस गरीब महिला का नाम रानू मोंडल बताया जा रहा है और सिंगिंग वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी किस्मत चमक गई है. बताया जा रहा है कि उनकी बेहतरीन आवाज को सुनने के बाद कई सिंगिंग ऑफर्स मिल रहे हैं. यही नहीं रानू को जिस शो का हाल ही में ऑफर मिला है. उसके एक्जीक्यूटिव ने रानू का मेकओवर स्पॉन्सर किया है.

रानू का मेकओवर भी इतना जबरदस्त हुआ है कि सामने आई नई तस्वीरों में उन्हें इस बदले लुक में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. वो वीडियो में इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो महिला को परफॉर्मेंस के लिए कोलकाता, केरला और बांगलादेश भी बुलाया जा रहा है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।