दीप‍िका के प्यार में बड़बोले हुए Ranveer Singh, खुद को बताया Husband of the Century … ये है इसके पीछे की वजह

मुंबई. एक्टर Ranveer Singh अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं, अब वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. तीन दिन बाद 16 अक्टूबर से Ranveer Singh का रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ का प्रीमियर होने वाला है. शो के कुछ प्रोमोज रिलीज किए गए हैं, जहां रणवीर अपने जोशीले अंदाज में होस्ट‍िंग और दिलचस्प खेल की झलक देखाते नजर आ रहे हैं.

वहीं, एक प्रोमो में रणवीर के सामने कुछ ऐसे सवाल आते हैं, जहां एक्टर अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण के साथ खूबसूरत पलों को याद करते हैं. वे खुद को एक ‘Husband of the Century’ का भी टैग देते हैं.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

बता दें कि इस प्रोमो में Ranveer Singh को तीन सवालों का जवाब देना होता है. चूंकि ये गेम तस्वीरों का है, तो रणवीर के सामने भी एक फोटो रखी जाती है. दीप‍िका के साथ एक्टर की इस फोटो में उन्हें उस लोकेशन को पहचानना होता है. यह तस्वीर रणवीर और दीप‍िका के फर्स्ट वेड‍िंग एन‍िवर्सरी की है, जहां दोनों एक मंद‍िर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. रणवीर को इस मंद‍िर का नाम बताना था.

रणवीर से पूछा गया सवाल

Ranveer Singh कहते हैं – ‘मुझे ये पता होना चाह‍िए नहीं तो लप्पड़ पड़ेंगे.’ आगे तस्वीर के बारे में बताते हुए वे कहते हैं- ‘मैंने और दीप‍िका ने शादी की पहली सालगिरह पर कुछ खास करने की सोची. जैसा कि आप जानते हैं हमारी जिंदगी 2 स्टेट्स से मिलती-जुलती है. उसका पर‍िवार बेंगलुरू का और मैं मुंबई का हूं. तो हमने एन‍िवर्सरी पर सोचा कि क्यों ना दोनों जगह विजिट करें. हम अमृतसर के स्वर्ण मंद‍िर गए पर उससे पहले इम तिरुपति मंद‍िर गए थे.’

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

दीप‍िका के लिए रणवीर का प्यार किसी से नहीं छुपा

फोटो की लोकेशन सही बताने के बाद Ranveer Singh खुशी से खुद को ‘Husband of the Century’ कहते हैं. वैसे रणवीर अपनी पत्नी दीप‍िका से कितना प्यार करते हैं इसे बताने की जरूरत नहीं है. इवेंट्स हो या कोई पब्ल‍िक अपीयरेंस वे हमेशा दीप‍िका के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आते हैं. उन्होंने इंटरव्यूज में भी ये बात कबूली है कि दीप‍िका से शादी कर वे बहुत खुश हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।