Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। महिला आरक्षक के साथ रेप करने वाले SI के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। दतिया एसपी के निर्देश पर जीरो FIR दर्ज कर मामला ग्वालियर भेजा गया था। इधर छत से बरसात का पानी घर में गिरने पर चाकू मारने का मामला सामने आया है। घायल पड़ोसी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के निंबाजी की है।

न्यू लाईफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड मामलाः फरार सीनियर मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस ने 10 हजार का इनाम रखा था, अस्पताल के तीन संचालक अभी भी फरार

ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने दतिया में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। जिसमें कहा गया था कि सब इंस्पेक्टर उसके साथ शादी का झांसा देकर बीते सात सालों से दुष्कर्म कर रहा है। दतिया एसपी के निर्देश पर स्थानीय थाने ने इस मामले में जीरो पर कायमी कर ग्वालियर पुलिस को यह मामला भेजा था। केस डायरी मिलने पर ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने कायम कर लिया है।

ग्वालियर में इंसानियत शर्मसारः गाय के साथ युवक ने किया रेप, हिंदू संगठनों ने पुलिस को सौंपा दुष्कर्म करने का वीडियो

दतिया एसपी को की गई शिकायत में महिला आरक्षक ने बताया कि 2015 में भोपाल में परेड के दौरान सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह और उसके बीच मुलाकात हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे गहरी दोस्ती में बदल गई ।सब इंस्पेक्टर ने महिला आरक्षक को शादी का झांसा दिया था। इसी के चलते वह उससे 7 सालों से दुष्कर्म कर रहा था। जब महिला आरक्षक ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद महिला आरक्षक ने दतिया एसपी को इस मामले में शिकायत की दतिया एसपी की तहरीर पर ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। महाराजपुरा CSP का कहना है कि फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है और जैसे तथ्य सामने आएंगे उसी के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

दंपति ने किया सुसाइडः पहले पत्नी ने खाया जहर फिर पति ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट नहीं होने से कारणों में उलझी पुलिस, दो बच्चियां हुई अनाथ

इधर ग्वालियर में हैरतअंगेज मामला सामने आया है। छत से बरसात का पानी घर पर गिरने को लेकर पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता-पुत्र ने मिलकर पड़ोसी के पेट मे चाकू घोंप दिया। घायल पड़ोसी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के निंबाजी की है।

खाकी वर्दी पर दागः पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक और उसके साथियों ने युवती से किया गैंगरेप, शादी का वादा कर शोषण कर रहा था, भोपाल बुलाकर करवाया गैंगरेप

दरअसल सब्जी कारोबारी पप्पू जोशी और विनोद पाल पड़ोसी हैं,पप्पू की छत से बरसात का पानी विनोद के घर पर गिरता है। उसे रोकने के लिए विनोद ने दीवार खड़ी की। पप्पू ने इसका विरोध किया तो इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। नोबत मारपीट पर आगयी,तभी विनोद के बेटे जयकुमार और रोहित भी पिता के साथ लडऩे आ गए। तीनों ने मिलकर पप्पू को दबोच लिया और विनोद ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया,जिससे वह घायल हो गया पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और एक आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी बेटों को की तलाश शुरू कर दी है।

MP में चकौड़ा की भाजी ने ली तीन लोगों की जान: मरने वालों में दो बच्चे समेत एक महिला, पांच की हालत गंभीर, पढ़िए पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus