राजधानी में फिर दरिंदगीः 6 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ पहुंंची घर, CCTV कैमरे में आरोपी कैद…

नेशनल डेस्क। दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना हुई है. रंजीत नगर में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार सुबह की है जब बच्ची खून से लथ-पथ घर पर पहुंची तो परिजन उसे फौरन अस्पताल (Hospital) ले आए.

रेप की पुष्टि होते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है. पीड़ित बच्ची अभी अस्पताल में ही भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये इलाका बेहद भीड़-भाड़ वाला है और ऐसे इलाके में सुबह के वक्त इस तरह का जघन्य अपराध करके एक अपराधी फरार हो जाता है और किसी को पता तक नहीं चलता.

फिलहाल पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई है, जिसमें एक शख्स बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर जाते हुए दिख रहा है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

पीड़ित बच्ची के पिता ठेला चलाते हैं. घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में काफी रोष है. क्योंकि पुलिस अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है. गुस्साए लोगों ने रंजीतनगर थाने के बाहर जमकर नारेबाजी भी की है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।