रेप पीड़िता बोलीं- मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लूं? BJP नेता पर 376 का केस दर्ज न होने से हैं परेशान

नई दिल्ली. रेप पीड़िता ने बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज न होने से परेशान होकर मीडिया में ये बयान देकर प्रशासन से पूछा है कि क्या मैं मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा लूं क्या ? ये दबंग बीजेपी नेता कोई और नहीं बल्कि बीजेपी नेता चिन्मयानंद है.  

चिन्मयानंद प्रकरण में बुधवार को विशेष जांच दल एसआईटी ने कहा कि बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीडिता और चिन्मयानंद की ओर से दर्ज कराये गये मामलों की अभी कडियां जोडी जा रही हैं. एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने कहा, हमें 23 सितंबर तक पूरी जांच रिपोर्ट इलाहाबाद उच्च न्यायालय को देनी है और वह इस विवेचना में दोनों मामलों में कड़ी से कड़ी जोड़ रहे हैं.  उन्होंने किसी को भी गिरफ्तार करने से इनकार किया.

पीड़िता से तेल-मालिश करवा रहा बीजेपी नेता, वायरल Video

उधर, चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीडिता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के बाद चिन्मयानंद की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार इंतजार कर रही है कि वह खुद ही मर जाए तो वह खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लेगी. इस बीच चिन्मयानंद की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से बुधवार को उन्हें शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एम पी गंगवार ने बताया कि स्वामी चिन्मयानंद को हालत खराब होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया है, जहां उन्हें आठ नंबर वार्ड में भर्ती कर लिया गया है. उन्हें डॉक्टर ने देखा है और उन्हें आवश्यक दवाई दी गई है. गंगवार ने बताया कि स्वामी को बेचैनी और कमजोरी के अलावा दस्त की समस्या है. डॉक्टरों की एक टीम बनायी जा रही है, जो उनका उपचार करेगी.

पीड़िता के पिता का कहना है कि मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान होने के बाद भी चिन्मयानंद को गिरफ्तार न करना और उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज न करना कहां तक सही है. उसके पिता ने कहा कि विशेष जांच दल एसआईटी: भी उन्हें कोई जानकारी नहीं दे रहा है.  ऐसे में वह अपनी बेटी और बेटे के साथ वकीलों से परामर्श करेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।