whatsapp

पैरोल पर जेल से रिहा होते ही बलात्कारी बाबा राम रहीम ने तलवार से काटा केक, Video वायरल

बागपत. डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम को पैरोल के दौरान तलवार से केक काटकर अपनी आजादी का जश्न मनाते हुए देखा गया.

साध्वी के यौन शोषण और हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर बाहर आए हैं. हरियाणा की सुनेरिया जेल से निकलने के बाद शनिवार को वो बागपत के बरनावा आश्रम में पहुंच थे. अब राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटते हुए सेलिब्रेशन करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपनी जमानत अर्जी में राम रहीम ने कहा था कि वह 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना चाहता है.

यह दूसरी बार है जब राम रहीम ने किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 40 दिन की पैरोल मांगी है. इससे पहले रामरहीम को अक्टूबर 2022 में 40 दिनों के पैरोल पर रिहा किया गया था. पैरोल पर बाहर आए राम रहीम का जो वीडियो सामने आया है. उसमें राम रहीम कह रहा है कि इस तरह से जश्न मनाने का मौका 5 साल बाद मिला है. मुझे कम से कम 5 केक काटने चाहिए. यह पहला केक है.

इसे भी पढ़ें – इस नेता ने कहा- अंधविश्वास फैला कर लोगों को ठगने का काम कर रहे धीरेंद्र शास्त्री, ऐसे ढोंग फैलाने वाले बाबा के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

बता दें कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा हैं. आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ सुरक्षा घेरे में गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से लेकर हरियाणा व उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस बरनावा आश्रम पहुंची थी. राम रहीम के आश्रम में प्रवेश करते ही मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया था. बताया गया कि साध संगत के आश्रम के अंदर प्रवेश करने पर रोक लगाई गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button