इस तारीख को निर्भया गैंगरेप के दोषियों को चढ़ाया जाएगा फांसी पर, तैय्यारियां शुरु

दिल्ली. कभी देश को हिला देने वाले बर्बर निर्भया गैंगरेप कांड के दोषियों को सूली पर लटकाने की तैयारी शुरू की जा चुकी है. उनकी मौत का दिन भी मुकर्रर किया जा चुका है.

Close Button

जानकारी के मुताबिक 16 दिसंबर को सभी दोषियों को फांसी दी जा सकती है. उस जगह का चुनाव भी कर लिया गया है जहां इन दोषियों को फांसी दी जानी है. उस स्थान पर तैय्यारियां शुरु कर दी गई हैं. हैदराबाद की डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने और उन्नाव में एक बेटी को रेप के बाद जलाकर मार देने के बाद देश में निर्भया के दोषियों को फांसी देने की मांग ने तेजी पकड़ ली है.

गौरतलब है कि निर्भया गैंगरेप के छह दोषियों में से एक की मौत जेल में हो चुकी है जबकि एक नाबालिग होने के कारण बच गया. जिसके बाद चार दोषी बचे हैं. इन चारों ने दया याचिका राष्ट्रपति के पास दाखिल की है लेकिन गृह मंत्रालय इनको किसी भी कीमत पर बख्शने को तैय्यार नहीं है. इसलिए वो राष्ट्रपति से इनको जल्द फांसी पर लटकाने की सिफारिश करेगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।