Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हैदराबाद। बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दक्षिण में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड एंट्री के साथ रश्मिका ने नॉर्थ में भी काफी प्रसिद्ध पाई है. फोर्ब्स इंडिया ने सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर रश्मिका मंदाना को चुना है. रश्मिका ने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को भी पीछे छोड़ दिया है.

तो क्या जल्द इनसे होने वाली है कैटरीना कैफ की सगाई!
अपने सोशल मीडिया पेजों पर फोलोवर्स की संख्या में तेजी से वृद्धि दर दर्ज करते हुए रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं. विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों ‘पेली चोपुलु’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ से प्रसिद्धि हासिल की. वो सूची में दूसरे स्थान पर हैं.

Bigg Boss 15 की Miesha Iyer की Photos आपको घायल कर देगी 

इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं. सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं. इसके बाद अल्लू अर्जुन हैं. फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है.

सलमान ने लगाई अफसाना खान की क्लास, जानिए वो खुद को क्यों मारने लगी थी ?

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अल्लू अर्जुन की आगामी एक्शन-ड्रामा ‘पुष्पा’ में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि वह जल्द ही शरवानंद की ‘आदवल्ली मीकू जोहरलु’ में दिखाई देने वाली हैं.

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए अन्य कैदियों से अलग बैरक में क्यों रखा गया ?

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: