राशन दुकान संचालक और पड़ोसी के बीच जमकर हुई मारपीट, भीड़ लगने से परेशान था युवक

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार को एक राशन दुकान पर जमकर मारपीट हो गई है. यह मारपीट राशन दुकान के संचालक और पड़ोस में रहने वाले एक युवक के बीच हुई. दरअसल, पड़ोस में रहने वाले युवक ने राशन दुकान पर लगने वाली भीड़ को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसको लेकर दोनों में हुई बहस मारपीट में बदल गई. हालांकि मामले में लोगों ने बीच बचाव किया. तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ.

इसे भी पढ़ें : शराब ने फिर एक परिवार को किया तबाह, पिता की मौत और बेटा सलाखों के पीछे

पूरा मामला शहर के कनाडिया रोड स्थित राशन की दुकान की है. यहां राशन वितरण के दौरान काफी भीड़ लग जाती थी. जिससे पड़ोसी को अच्छा नहीं लगता था. सोमवार की सुबह राशन दुकान पर भीड़ इतनी लगी कि पड़ोसी युवक को नागवार गुजरी. पहले तो पड़ोसी युवक ने भीड़ लगाए जाने पर आपत्ति जाहिर की. इसके बाद दुकान संचालक के साथ बहस भी शुरू हो गई. यह बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई.

इसे भी पढ़ें : राम मंदिर: सियासत में शब्दों की मर्यादा तार-तार, बीजेपी विधायक ने कहा- दिग्विजय मुगलों और अंग्रेजों की नाजायज औलाद

बता दें कि बहस के बाद दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई. इतना कि लात घूंसे भी चल गए. विवाद के दौरान दुकान संचालक ने युवक को मारने के लिए पत्थर तक उठा लिया, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया. वहीं मारपीट के दौरान राशन की दुकान पर आए लोगों के बीच भी अफरा-तफरी मच गई. काफी देर तक चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

इसे भी पढ़ें : यहां 4 कांस्टेबलों ने की ASP की जमकर पिटाई, ये है विवाद की जड़

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।