आग उगल रहा Ravindra Jadeja का बल्ला, सीरिज से पहले दूर हुई कप्तान Virat Kohli की टेंशन …

दिल्ली. 4 अगस्त से ब्रिटेन की धरती पर भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. इस हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज का पहला मैच टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा. वहीं, इस बड़ी टेस्ट सीरीज से पहले भारत के बल्लेबाज जबरदस्त फॉम में दिखाई दे रहे हैं. टेस्ट सीरीज से पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja का  प्रदर्शन बेहतर हुआ है.

खिलाड़ी का बल्ला उगल रहा आग 

Ravindra Jadeja का बल्ला टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में जमकर आग उगल रहा है. रवींद्र जडेजा ने काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच की दोनों पारियों में जमकर रन बरसा दिए हैं. Ravindra Jadeja ने इस मैच की पहली पारी में 75 और दूसरी पारी में 51 रन बनाएं हैं.

इसे भी पढें- लड़कियों की करता था तस्करी, Shah Rukh Khan के नाम पर ऐसे देता था झांसा …

क्यों बेहद जरूरी है जडेजा का खेलना 

बता दें कि 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज से पहले Ravindra Jadeja की इस बेहतरीन फॉर्म से कप्तान विराट कोहली की टेंशन दूर होती दिखाई दे रही है. रवींद्र जडेजा के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में खेलने से भारत को बहुत फायदा होगा. Ravindra Jadeja अगर खेलते हैं, तो अश्विन के अलावा भारत को जड्डू से भी घातक स्पिन गेंदबाजी का फायदा मिलेगा. Jadeja तेजी से रन बनाने में माहिर हैं, जिससे भारत के क्रिकेट फैंस टेस्ट सीरीज में बोर नहीं होंगे.

KL Rahul ने ठोका शतक

Ravindra Jadeja के अलावा भारत के स्टार बल्लेबाज KL Rahul भी बेहतरीन फॉर्म में चल रहा हैं. केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार अंदाज में शतक लगाया है. KL Rahul ने 150 गेंदों पर 11 चौकों और 1 छक्के की मदद से 101 रन बनाए.

इसे भी पढें- हाउसफुल 4 की इस एक्ट्रेस ने 3 घंटे में बढ़ाया 15 किलो वजन, आप भी देखिए ये वीडियो

बल्लेबाज के करियर पर संकट

बता दें कि KL Rahul के बेहतरीन शतक के बाद Cheteshwar Pujara के करियर पर संकट है. Cheteshwar Pujara की डिफेंसिव बल्लेबाजी पर सवाल उठ रहे हैं. पिछले एक साल से Cheteshwar Pujara ज्यादा डिफेंसिव बल्लेबाजी कर रहे हैं, जिससे लोगों का मानना है कि टीम इंडिया को नुकसान हो रहा है. वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में Cheteshwar Pujara सिर्फ 8 रन ही बना पाए.

Related Articles

Back to top button