Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. IPL 2022 में बुधवार को KKR और RCB की टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है. इस मुकाबले का रोमांच आखिरी ओवर तक जारी रहा. RCB के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लगातार दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर मैच को अंतिम प्रारूप दे दिया. बुधवार को खेले गए IPL मैच में RCB ने KKR को आखिरी ओवर में 3 विकेट से हरा दिया. मैच जीतने के बाद भी RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुश नहीं हैं.

जीत के बाद भी खुश नहीं RCB के कप्तान

रोमांच से भरे इस मैच को जीतने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुश नहीं हैं और उन्होंने सरेआम अपनी ही टीम को लताड़ लगाई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को 128 रनों पर रोक दिया था. जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजों ने 129 रनों के लक्ष्य को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों के लिए बेहद मुश्किल बना दिया.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ हुई 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराया शिकायत…

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने हालांकि 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया, लेकिन जिस तरह से RCB टीम ने जीत दर्ज की उससे कप्तान फाफ डु प्लेसिस बिल्कुल भी खुश नहीं थे. फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि इस तरह के मैच को तो हमें और बेहतर तरीके से जीतना चाहिए था. इस मैच को तो आखिर ओवर तक जाना ही नहीं चाहिए था, लेकिन जीत तो फिर जीत ही है.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं को भूलकर भी नहीं करना चाहिए सेहत से जुड़ी ये गलतियां, 40 की उम्र के बाद हो सकता है इस बात का डर …

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रनों की दरकार थी, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आंद्रे रसेल की पहली गेंद पर छक्का और दूसरी गेंद पर चौका लगाकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को यह जीत दिलाई. मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दिनेश कार्तिक की तुलना चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कर दी. फाफ डु प्लेसिस ने इस दौरान दिनेश कार्तिक को आखिरी ओवर में धोनी की तरह कूल भी बताया है.