Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings: आईपीएल में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ. इस मैच में पंजाब ने बैंगलोर को 54 रनों से हरा दिया। 210 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी. पंजाब के लिए इस मैच में रबाडा ने 21 रन देकर 3 विकेट लिए.

उनके अलावा राहुल चाहर और ऋषि धवन को भी 2-2 विकेट मिले. इस जीत के साथ पंजाब ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. पंजाब किंग्स की सीजन में यह छठी जीत है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने किया निराश

210 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की शुरुआत तेज रही. कोहली और फाफ ने तेजी से 33 रन जोड़े. इस दौरान कोहली एक बार फिर दुर्भाग्य से आउट हो गए। कोहली इस मैच में 20 रन बनाकर रबाडा के शिकार बने. उनके आउट होने के बाद फाफ भी 10 रन बनाकर ऋषि धवन के शिकार हो गए. इसके बाद महिपाल को भी ऋषि में आउट कर दिया गया.

रजत और मैक्सवेल ने 3 विकेट के पतन के बाद टीम को संभाला. दोनों ने 64 रन की साझेदारी की. खतरनाक होती इस साझेदारी को राहुल चाहर ने तोड़ा. उन्होंने रजत को 21 रन पर आउट किया. उनके आउट होने के बाद मैक्सवेल भी ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके और बरार की गेंद पर आउट हो गए.

उनके आउट होने के बाद फैंस को कार्तिक से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह भी 11 रन बनाकर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद शाहबाज अहमद भी 9 रन पर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और टीम बैंगलोर को 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी. पंजाब के लिए इस मैच में रबाडा ने 21 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि उनके अलावा राहुल चाहर और ऋषि धवन को भी 2-2 विकेट मिले.

पंजाब ने एक मजबूत स्कोर का जश्न मनाया था

लियाम लिविंगस्टोन (70) और जॉनी बेयरस्टो (66) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 210 रन का लक्ष्य दिया. पंजाब ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए. बेंगलुरु के लिए हर्षल पटेल ने चार विकेट लिए। वनिंदु हसरंगा ने दो विकेट लिए, जबकि ग्लेन मैक्सवेल और शाहबाज अहमद ने एक-एक विकेट लिया.

">
Share: